KorbaKartala

छत्तीसगढ़ में फिर खिलेगा कमल, मोदी सरकार की गारंटी घोषणा-पत्र पर जनता को है पूरा भरोसा, PSC घोटाला सहित कई भ्रष्टाचार में लिप्त है कांग्रेस सरकार: ननकीराम।

कोरबा (समाचार मित्र) रामपुर से भाजपा प्रत्याशी ननकीराम कंवर आज फिर गांव गांव जाकर जनता से मुलाकात कर रहे है। ग्रामीणों को धनतेरस पर्व की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने भाजपा का समर्थन मांगा। द्वितीय चरण का मतदान 17 नवम्बर को होगा जिसके लिए प्रत्याशियों ने पूरे दम खम के साथ प्रचार प्रसार तेज़ कर दिया है। भाजपा से रामपुर विधानसभा के प्रत्याशी आदिवासी वरिष्ठ नेता ननकीराम कंवर इन दिनों तूफ़ानी रफ़्तार से प्रचार प्रसार में लगे हुए है। उनका कहना है की रामपुर विधानसभा का प्रत्येक गांव मेरे लिए महत्त्वपूर्ण है और नागरिकों से मिलकर उनका समर्थन मांग रहे है। श्री कंवर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लगातर जनसंपर्क में लगे हुए है जहां उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और कई समस्याओं पर ग्रामीणों को उचित कार्यवाही का आश्वासन भी दे रहे है। उन्होंने कहा कि जनता का अपार समर्थन उन्हे मिल रहा है और चुनाव के नतीजे भाजपा के पक्ष में ही होंगे। मोदी सरकार की गारंटी और कई घोषणाओं के बाद से जनता ने इस बार सरकार बदलने की मंशा बना ली है।

मोदी की गारंटी पर इन घोषणाओं को पहुंचा रहे जन जन तक

श्री कंवर ने अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही कई अहम घोषणाएं की है जिन्हे पूरा करना पहली प्राथमिकता है। किसानों का 2 साल का रुका हुआ बोनस, 3100 रूपये में 21 क्विंटल प्रति एक्कड़ धान खरीदी, धान बिक्री का एकमुश्त भुगतान पंचायत में ही, महतारी वंदना योजना के तहत आर्थिक रुप से सशक्त बनाने 12 हज़ार रुपए विवाहित महिलाओं को, युवाओं को 2 साल में 1 लाख नौकरी, उद्यम योजना के तहत् 50% सब्सिडी पर लोन, PSC और व्यापम की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए प्रत्येक ब्लाक में परीक्षा सेंटर, कॉलेज के छात्र-छात्राओं के लिए निःशुल्क लैपटॉप और टैबलेट विवरण सहित कई घोषणाओं ने जनता का समर्थन भाजपा की ओर बढ़ाया है और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का रास्ता साफ़ है। उन्होंने ये भी कहा की प्रथम चरण के मतदान में एग्जिट पोल के मुताबिक भाजपा को बढ़त मिल रही है इसी तरह द्वितीय चरण में भी भाजपा अपनी बढ़त को बनाए रखेगी। उन्होंने कांग्रेस सरकार में हुए PSC घोटाला सहित कई अन्य मामलों में भ्रष्टाचार में लिप्त होने पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया और जमकर बरसे। जनता से कहा की भूपेश बघेल गौठान बनाकर गौ माताओं को सड़कों पर मरने के लिए छोड़ दिया और ख़ुद गोबर घोटाला करके करोड़ों डकार गए है।

इन गांवों में आज किया जनसंपर्क

ग्राम सुखरीकला, अमलडीहा, नावापारा, उमरेली, कर्रापाली, टोंडा, ढीटोरी, छुईहा, कटरीपारा, लिमगांव, बुढ़ियापाली, मुकुंदपुर, कुरुडीह, सोहागपुर सहित कई अन्य गांवों में आज जनता का समर्थन मांगा है।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button