Korba

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव से पहले पीएम किसान सम्मान निधि की 15वीं किस्त जारी की, 8 करोड़ किसानों को मिला पैसा, ननकीराम कंवर ने कहा मोदी सरकार है सच्ची किसान हितैषी सरकार, CG में बनेगा भाजपा की डबल इंजन की सरकार।

कोरबा (समाचार मित्र) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने पीएम किसान योजना (PM Kisan) की 15वीं किस्त जारी कर दी है। पीएम मोदी ने झारखंड के खूंटी में जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में पीएम किसान योजना की 15वीं किस्त जारी की है।

8 करोड़ से अधिक लाभार्थी किसानों के खातों में 2-2 हजार रु ट्रांसफर कर दिए गए हैं। पीएम मोदी ने 8.11 लाख किसानों के खाते में कुल 18610 करोड़ रु ट्रांसफर किए हैं।केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पहले ही अपने आधिकारिक X (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) हैंडल के जरिए जानकारी दे दी थी कि पीएम किसान की 15वीं किस्त 15 नवंबर को किसानों के बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी गई हैं।

रामपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रत्याशी ननकीराम कंवर ने अपने चुनाव प्रचार में मोदी सरकार को किसानों के खाते में सम्मान निधि डालने के धन्यवाद देते हुए हुए सच्चा किसान हितैषी बताया। उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ में अगर भाजपा की सरकार बनेगी तो डबल इंजन की सरकार होगी जिससे राज्य में ज्यादा विकास होगा और राज्य की जनता को केन्द्र सरकार की योजनाओं में ज्यादा लाभ मिलेगा। प्रधानमंत्री आवास सहित कई योजनाएं कांग्रेस सरकार की नाकामी की वजह से रुकी हुई है जिसे भाजपा सरकार बनते ही गरीबों को आवास उपलब्ध कराएंगे।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button