KorbaKartala

कोटवार ने अपनी पत्नी सहित पुत्री पर कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला, मामला करतला थाना क्षेत्र का, जानें क्या है पूरा मामला ।

कोरबा (समाचार मित्र) कोरबा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला दिया है, इस वारदात में पत्नी और बेटी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिनका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है।यह पूरा मामला करतला थाना अंतर्गत रामपुर का है। आज बुधवार की सुबह कोटवार शरद दास महंत ने अपनी पत्नी टीका बाई व बेटी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, हमले में पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पत्नी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है, और बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि कोटवार की दो पत्नियां है। दूसरी पत्नी के चक्कर में शरद का पहली पत्नी से अक्सर विवाद होता था, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधान है। पहली पत्नी का कहना है कि पति उसे घर खर्च नहीं देता। इस मामले को लेकर कोर्ट ने भी उसे फटकार लगाई। इसी बात को लेकर शरद का पत्नी से विवाद हुआ और उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button