ChhattisgarhCrimeKorba

कबाड़ी दुकानों में खपाए जा रहे चोरी का सामान, पहन्दा में मिला रेल्वे, बिजली सहित कई विभागों के चोरी हुए सामान, पुलिस और रेल्वे विभाग को दी गई जानकारी, क्या बंद करा सकेंगे अधिकारी?

कोरबा (समाचार मित्र) उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पहन्दा में कबाड़ का दुकान फल फूल रहा है। कबाड़ी खुलेआम चोरी के सामानों को खरीदी बिक्री कर रहे है। कोरबा-चांपा के मुख्य मार्ग में स्थित कबाड़ का दुकान लंबे समय से संचालित है जिसपर किसी की नज़र अभी तक नही पड़ी है। ऐसे में कबाड़ी दुकान संचालन करने वाले खुलेआम चोरी की सामग्री फेरी वालों सहित सीधे चोरों से खरीद रहे है।

रेलवे विभाग और बिजली विभाग के कई बड़े सामान जैसे खंबे और चैनल कबाड़ दुकान में दिखने के बाद स्थानीय लोगों तथा स्थानीय पत्रकारों ने पुलिस प्रशासन, बिजली विभाग तथा रेलवे विभाग को इसकी सूचना दी दे है।

जिसपर ज़िम्मेदार अधिकारियों ने आगे कार्यवाही की बात कही है। अवगत हो कि क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है जिसके दर्जनों शिकायत थाना उरगा में दर्ज है। क्षेत्र की जनता अज्ञात चोरों से त्रस्त है जिसे पकड़ना खुद खुद पुलिस प्रशासन के लिए सिरदर्दी है जिसके बाद भी चोरी हुए सामानों को खरीदकर पहन्दा का कबाड़ी दुकान संचालक पुलिस प्रशासन को चिढ़ा रहा है। कबाड़ी दुकान का संचालक बकायदा अपने बयान में कहता है कि गलती से चोरी का सामान ले लिया है उसके बाद भी कार्यवाही के अभाव में कबाड़ी व्यवसायी के हौसले बुलंद है।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button