ChhattisgarhCrimeKorba

सोनपुरी में SECL खदान के पास मिली महिला की अधजली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस।

कटघोरा से मदन दास की रिपोर्ट

कोरबा (समाचार मित्र) ग्राम रिसदी सोनपुरी कुसमुंडा मैं खदान के पास अज्ञात महिला की जली हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है लाश किस महिला की है इस बात का पता नही चल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

ज्ञात हो खदान क्षेत्र में आये दिन लाश मिलने का सिलसिला चलता आ रहा है । सुना स्थान होने के कारण अपराधी अपराध को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब होते आ रहे है । आज सुबह गांव के कुछ लोगो ने ग्राम रिसडी सोनपुरी जो कुसमुंडा खदान से लगा हुआ है ।
वंहा एक महिला की अधजली लाश देखी जिसकी जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई । मामले की सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी गई है । पुलिस मामले में जांच प्राम्भ कर दिया है फिलहाल मृतक की पहचान नही हो पाई है । ग्रामीणों की मदद से महिला के शिनाख्त की कार्यवाही की जा रही है ।
सूत्रों की माने तो महिला लगभग 35 वर्ष की होगी जो किसी घटना का शिकार हो गई है कुछ लोगो का यंहा तक कहना है कि किसी ने मिलने के लिए उसे ऐसे स्थान में बुलाया होगा और विवाद होने की स्थिति में उसकी हत्या कर दी होगी । और पहचान छुपाने के लिए उसे आग के हवाले कर दिया होगा ।
वहीं कुछ लोग इसे अन्य स्थिति से जोड़कर देख रहे है फिलहाल पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वास्तविक स्थिति पता चल पाएगी ।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button