National

संसद भवन से बाहर आते ही इस सांसद को कौवा ने मारी चोंच, विपक्षी बोले “झूठ बोले कौंवा काटे”

नई दिल्ली : संसद भवन में चल रहे मानसून सत्र में शामिल होने के लिए सभी सांसद भवन में पहुंच रहे हैं। बुधवार को आयोजित मानसून सत्र में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी शामिल होने के लिए पहुंचे लेकिन यहां उनके साथ कुछ अजीब घटना हो हुई।

दरअसल, राघव चड्ढा पर संसद परिसर में कौआ ने हमला कर दिया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में राघव चड्ढा संसद के बाहर नजर आ रहे हैं, जहां मॉनसून सत्र चल रहा है। वह फोन पर बात कर रहा था तभी एक कौआ उसके पास से निकल गया।

जैसे ही राघव चड्ढा ने प्रतिक्रिया की और चुप हो गए, पक्षी को उनके सिर के करीब उड़ते देखा गया। कौआ राघव चड्ढा के सिर पर हमला कर रहा था जिससे वह बचने की कोशिश कर रहे हैं।

राघव चड्ढा पर कौए के हमले का ये फोटो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर कई लोग कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने भी आप सांसद पर चुटकी लेते हुए ट्वीट के जरिए तंज कसा है।

दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट कर राघव चड्ढा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “झूठ बोले कौआ काटे”, आज तक सिर्फ सुना था आज देख भी लिया। इसी कड़ी में बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी ‘राघव चड्ढा के सामने से गुजरते कौए’ की फोटो ट्वीट की और उन पर तंज कसा।

गौरतलब है कि इसके बाद से सोशल मीडिया पर तेजी से कई यूजर्स राघव की फोटो के साथ झूठ बोले कौआ काटे लिख कर तंज कस रहे है। कई यूजर्स ने आप सांसद के कमेंट्स किए हैं।बता दें कि मानसून सत्र के दौरान मणिपुर का मुद्दा उठाने को लेकर सदन में काफी हंगामा हो रहा है। इस हंगामे के कारण सभापति ने आप के सांसद संजय सिंह को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया।

इस निलंबन के सामने आने के बाद पूरा विपक्ष एकजुट हो गया और सभापति की कार्रवाई को गलत बताया। विपक्ष की मांग है कि मणिपुर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में बैठक कर बातचीत करें।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button