KorbaChhattisgarh

बरपाली (कोरबा) के अंग्रेजी शराब दुकान के संचालन में लापरवाही, शराब प्रेमियों में आक्रोश, आबकारी विभाग बना मुकदर्शक !

कोरबा: करोड़ों रूपए का राजस्व देने वाला अंग्रेजी शराब दुकान सुविधाओं के नाम पर फिसड्डी साबित हो रहा है। शराब प्रेमी हजारों रुपए खर्च करके भी मनपसंद शराब नही ख़रीद पा रहे है जिससे वो सभी निराश है। जिसका मुख्य कारण बियर प्रेमियों को ठंडी बियर का ना मिल पाना और अच्छे अच्छे ब्रांड के शराब का न होना है। शराब प्रेमियों ने बताया कि बरपाली (कोरबा) में मौजूद अंग्रेजी शराब दुकान पिछले एक साल से गर्म बियर ही लोगों को पीला रहा है। सेल्स कर्मचारियों को बार- बार बोलने के बाद भी दूकान में मौजूद खराब फ्रिज की मरम्मत नहीं करवा है। वही छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग भी करोड़ों का राजस्व वसूल कर मुकदर्शक बने बैठा है।

अच्छे गुणवक्तायुक्त शराब दिन-ब-दिन हो रहे गायब !

अच्छे और गुणवक्तापूर्ण शराब के प्रमियों को बरपाली शराब में अच्छे चर्चित ब्रांड और कीमत की शराब नही मिल पा रही है। अच्छे और गुणवक्तापूर्ण शराब दिनों दिन दुकानों से गायब हो रहे है वही उसके स्थान पर नए और कम क्वालिटी वाले शराब ज्यादा मिल रहे है। शराब की दुकानों से चर्चित ब्रांड्स की बियर और अन्य शराब ब्रांड भी गायब हैं। लोगों को अच्छे शराब की खोज में जा रहे की ग्राहकों को दुकानों से खाली हाथ ही लौटना पड़ रहा है। शराब प्रेमियों की मांग है की जल्द ही फ्रीजर को ठीक कर उन्हे अच्छे गुणवक्तायुक्त शराब मुहैया कराया जाए।

कीमतों में इज़ाफा, सुविधाओं में कमी !

एक तरफ़ जहां शराब की कीमतों में लगातार इज़ाफा हो रहा है वही दूसरी ओर अच्छी कीमत देने के बाद भी शराब प्रेमियों को मनचाहा ब्रांड और ठंडा सामान नही मिल पा रहा है जिससे लोगों का अक्रोशित होना लाजमी है।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button