Korba

देवलापाठ में लो वोल्टेज की समस्या, भाजपा नेता नरेन्द्र बिंझवार ने बिजली विभाग को लिखा पत्र, समस्या का निराकरण नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी!

कोरबा (समाचार मित्र) बरपाली विद्युत वितरण केन्द्र अंतर्गत आने वाले ग्राम देवलापाठ में कई वर्षो से लो वोल्टेज को समस्या बनी हुई है। ग्राम के स्कूल के पास 100 केवी क्षमता का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है जो इतने बडे़ गांव के लिए पर्याप्त नही है जिसे बदलकर 200 केवी की क्षमता वाला ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की जा रही है। इस समस्या के बारे में बिजली अधिकारियों को कई बार अवगत करा दिए जाने के बाद भी समस्या का निराकरण नही हो रहा है। ऐसे में ग्रामीणों की मांग पर नरेंद्र बिंझवार पूर्व सरपंच एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य, भाजपा युवा मोर्चा ने अधीक्षण अभियंता कोरबा को पत्र लिखकर समस्या का निराकरण करने हेतु आग्रह किया है।

ग्रामीणों को हो रही कई समस्याएं !

लो वोल्टेज के कारण ग्रामीणों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। बच्चों की पढ़ाई लिखाई भी बाधित है। वही गांव में सामान्य जीवकोपार्जन से जुड़े मशीन भी नही चल रहे है। पम्प मोटर नही चलने सहित गांव में घर घर पानी की समस्या बनी हुई है।

समस्या का समाधान करें अधिकारी नही तो आंदोलन के लिए होंगे बाध्य!

नरेंद्र बिंझवार पूर्व सरपंच एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य, भाजपा युवा मोर्चा ने अधीक्षण अभियंता कोरबा को पत्र लिखकर समस्या से अवगत करा दिया है और जल्दी निराकरण करने की मांग की है। पत्र में उल्लेख है की लंबे समय से बने इस समस्या का समाधान नही करने पर कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर ग्रामीणों सहित चक्काजाम या आंदोलन करने हेतु बाध्य होंगे।

देखे पत्र ….

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button