ChhattisgarhKorba

कांग्रेस में रामपुर विधानसभा के उम्मीदवारों के नाम आए सामने, पार्टी इन नेताओं के नाम पर लगा सकती है मुहर !

कोरबा (समाचार मित्र) छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों के बीच घमासान मचा हुआ है। चुनावी सरगर्मी के बीच राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के दौरे का सिलसिला लगातार जारी है।

आज भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दलों ने चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली है। भाजपा ने तो अपने 21 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिय है और दूसरी सूची भी जल्द जारी करने वाली है।

कांग्रेस भी अपने पहली सूची के उम्मीदवारों का नाम लगभग तय कर चुकी है और अब हाईकमान की मुहर का इंतजार है। इस बीच एक सूची सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इसमें दोनों ही पार्टियों के राज्‍य की सभी 90 सीटों के संभावित प्रत्‍याशियों के नाम हैं। हालांकि हम उसकी पुष्टि नही करते। फिर भी ग्रामीणों से मिली जानकारी और हमारे खुद के सर्वे में कुछ नाम सामने जरूर आए है जो वायरल हो रहे ख़बर से भी मिलता हैं।

रामपुर विधानसभा के लिए संभावित प्रत्याशी ये है !

रामपुर विधानसभा के लिए पहले नम्बर पर कांग्रेस पार्टी से ही पूर्व विधायक रहे श्यामलाल कंवर, दूसरे नंबर पर करतला जनपद के पूर्व अध्यक्ष श्रीमती धनेश्वरी कंवर और तीसरे नंबर पर ग्राम बंजारी निवासी अमृत लाल कंवर का नाम सामने आया है।

रामपुर विधानसभा क्षेत्र में मौजूद ज्यादातर लोगों की माने तो इन्ही में से किसी को कांग्रेस की सीट से प्रत्याशी बनाया जायेगा।

कुछ ऐसे नाम जो है टिकट की दौड़ में !

रामपुर विधानसभा क्षेत्र में कुछ नाम ऐसे भी है जो टिकट की दौड़ में सामिल है। कइयों के पोस्टर तक पूरे क्षेत्र में लगे हुए है।

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button