Blog

एक बार फिर भारत में गदर मचाने आ रही सन्नी देवोल की फिल्म “गदर-2”, 15 अगस्त से पहले होगा रिलीज !

स्वतंत्रता दिवस के पहले पाकिस्तान में गदर मचाने ‘गदर- 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शक लंबे वक्त से ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में आपके सामने 22 साल बाद एक बार फिर से तारा सिंह अपनी कहानी लेकर हाजिर हैं. तारा और सकीना के किरदार कभी न भूलने वाले किरदारों में से एक है.

ऐसे में बड़े पर्दे पर एक बार फिर से ये जोड़ी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं उससे लगभग 15 दिन पहले मेकर्स ने ट्रेलर की सौगात दे दी है.ट्रेलर देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. मेकर्स के साथ-साथ सनी देओल को भी अपनी ‘गदर 2’ से काफी उम्मीदें हैं. स्टार्स पिछले काफी दिनों से जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. 2001 में रिलीज हुई फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया गया है. हालांकि ट्रेलर देखकर आपको पुरानी गदर की भी याद आती रहेगी. कहानी को पहले पार्ट के साथ काफी जोड़कर रखने की कोशिश की गई है. ताकि लोगों के बीच वही पुराना जोश एक बार फिर से ताजा हो सके.

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है पाकिस्तान के एक सीन से, जहां पर भारी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं और वो क्रश इंडिया के नारे लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि अगले शु्क्रवार को दिल्ली हमारी होगी. आगे सनी देओल दिखाई देते हैं जो एक पाकिस्तानी सेना के ऑफिसर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वो ऑफिसर उनसे कहता है, “जंग के आसार हैं तारा सिंह जी बैकअप की तैयारी करना चाहते हैं.”आगे तारा सिंह अपने ट्रक के साथ दिखाई देते हैं और कुछ लोगों पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में सकीना के किरदार में अमीष पटेल दिखती हैं. तारा और सकीना रोमांटिक नजर आ रहे हैं. आगे तारा सिंह के बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आते हैं. दोनों बाप-बेटे बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं. इस सीन में वो गाना बजता है, ‘मैं निकली गड्डी लेकर’

Nimesh Kumar Rathore

Chief Editor, Mob. 7587031310
Back to top button